Thursday 12 April 2018

Top 5 Whatsapp ki majedaar tricks

दोस्तों दुनिया के लगभग 80% लोग व्हाट्सएप्प का प्रयोग करते है। और यदि आप भी व्हाट्सएप्प का प्रयोग करते है तो ये ट्रिक आपके लिए है ।
         ज्यादातर लोगों को व्हाट्सएप्प के फीचरो को नही जानते है । तो आज की इस पोस्ट में मैं व्हाट्सएप्प की 5 ऐसी ट्रिक पे बात करूंगा जिनके बारे में आप लोगो ने सुना और देखा होगा मगर खुद इसे नही किया होगा ।

1) एक ही क्लिक में बहुत सारे sms केसे भेजे :

तो दोस्तों जैसा की आपने देखा होगा की कई लोग व्हाट्सएप्प में 1 ही sms को 500 या 1000 बार भेजते है । वो लोग ऐसा कैसे कर लेते है क्या वो एक एक करके 1000 बार Sms भेजते है ? ये सवाल आपके मन मर भी उठा होगा । आज मैं बताऊंगा की 1 ही क्लिक में 1 sms को अनलिमिटेड बार कैसे भेजे इसका प्रयोग आप हंसी मजाक के लिए कर सकते हो ।

इसके लिए आप को सबसे पहले "Labalabi for whatsapp" नाम की ऐप्प डॉउनलोड करनी होगी। स्क्रीनशॉट में देख सकते हो। Play stor पर आपको मिल जायेगी।

2) खुद को अनब्लॉक कैसे करे :      

बहुत बार ऐसा हो जाता है की कोई व्यक्ति हमें व्हाट्सएप्प से ब्लॉक कर देता है ऐसे में हम क्या करे । आज मैं आपको ऐसी ट्रिक बताऊंगा की खुद ही अनब्लॉक कैसे हो सकते है। सबसे पहले आपको करना ये होगा की आप अपना व्हाट्सएप्प अकॉउंट डिलेट कर दे जैसे ही आप अपना अकॉउंट डिलेट करोगे आप अनब्लॉक हो जाओगे ।
फिर आप दोबारा उसी नंबर से व्हाट्सएप्प अकॉउंट बना के उस व्यक्ति को sms कर सकते है जिसने आपको ब्लॉक किया था ।   


3) बिना नंबर के व्हाट्सएप्प अकॉउंट चलाये :

व्हाट्सएप्प अकॉउंट के लिए नंबर कितना जरूरी है आप जानते होंगे पर कभी सोचा है कि क्या हम बिना नंबर के व्हाट्सएप्प चला सकते है ? तो मेरा जवाब है कि हाँ आप बिन नम्बर के व्हाट्सएप्प चला सकते है अब सवाल ये होता है कि कैसे ? तो चलिए में बताता हूं।

Step 1:- सबसे पहले जो आपके फोन में व्हाट्सएप्प है उसे अनइंस्टाल कर दे । और प्ले स्टोर से व्हाट्सएप्प डॉउनलोड कर ले ।

Step 2:- मोबाईल का flight mood ऑन कर दे ।

Step 3:- प्ले स्टोर से spoof message ऐप्प डाऊनलोड कर ले।

Step 4:- अब आप इस एप्प में check through sms पर क्लिक कर एंटर ईमेल करे ।

Step 5:- अब instantly बटन पर क्लिक करे।

Step 6:- अब spoof ऐप्प ओपन करे और ईमेल वगेरा भर दे।
To :- +447900347295
From :- +(कन्ट्री कोड)(मोबाईल नंबर)
Messge:- your email

इसके बाद आप उसे इस्तेमाल कर सकते हो ।

4) फेक फोटो कैसे सैंड करे :

फेक फोटो का मतलब है कि डाऊनलोड से पहले कुछ और दिखता हैं और डाऊनलोड के बाद कुछ और । इसका प्रयोग हम मजाक मस्ती के लिए कर सकते है। आपने देखा होगा बहुत बार ऐसा होता है की कुछ फोटो ऐसी होती है डाऊनलोड से पहले कुछ और बाद में कुछ और । इस तरह की फोटो बनाना आज मैं आपको बताऊंगा।
          Z photo fake ऐप्प से कर सकते हो।

5) ग्रुप में किसी को टैग कैसे करे :

बहुत पहले व्हाट्सएप्प ये फीचर लेके आया मगर बहुत लोगों को अभी तक पता नही होगा की ग्रुप में किसी को टैग कैसे करते है तो मैं आपको बताता हूं कि कैसे टैग करे ग्रुप में ।
        ग्रुप sms में @ लिखे खुद ही आपको टैग फ्रेंड दिख जायेगा।
धन्याबाद दोस्तो। 

No comments:

Post a Comment